कोरोनोवायरस संकट के कारण मजदूरी के लिए प्रीमियर लीग सितारों को कहा जाना चाहिए | फुटबॉल समाचार


लंडन: शीर्ष इंग्लिश प्रीमियर लीग के खिलाड़ी कोरोनोवायरस संकट के दौरान अपने कुछ वेतन को स्थगित करने के लिए कहा जा सकता है।

शीर्ष डिवीजन के कुछ क्लबों ने पीएफए ​​प्रीमियर लीग के साथ बातचीत में कहा है कि क्या संकट समाप्त होने तक मजदूरी के एक हिस्से में देरी करना ठीक होगा।

एक बयान में, प्रोफेशनल फुटबॉलर्स एसोसिएशन, द्वारा उद्धृत www.thesun.co.uk कहा: “अन्य उद्योगों के साथ, वर्तमान COVID-19 संकट का खेल के वित्त पर गंभीर प्रभाव पड़ रहा है।

“कई क्लबों ने पहले ही पे डेफ़रल लागू करने के लिए खिलाड़ियों के साथ संपर्क किया है।

“इस स्थिति से निपटने के लिए, हमने प्रीमियर लीग और ईएफएल दोनों के साथ एक जरूरी बैठक की चर्चा की है ताकि हम आगे बढ़ने के बारे में चर्चा कर सकें।”

इंग्लिश चैंपियनशिप टीम बर्मिंघम ने £ 6,000 से अधिक की कमाई करने वालों को अगले चार महीनों के लिए 50 प्रतिशत वेतन कटौती स्वीकार करने के लिए कहा है – लेकिन फिर इसे वापस भुगतान किया जाएगा।

कुछ खिलाड़ियों, विशेष रूप से क्लबों में जिन्हें कोरोनोवायरस यूरोप में हिट होने से पहले आर्थिक रूप से संघर्ष करने के लिए जाना जाता है, रिपोर्ट के अनुसार, एक डिफरल के बारे में चिंतित होने की संभावना है।

इंग्लिश फुटबॉल एसोसिएशन ने घोषणा की है कि सभी प्रकार के पेशेवर खेलों के निलंबन को 30 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है। यह घोषणा एफए, इंग्लिश प्रीमियर लीग, इंग्लिश फुटबॉल लीग और महिलाओं के पेशेवर खेल के अधिकारियों द्वारा एक बैठक के बाद की गई थी। इस सप्ताह।





Source link